नियम व निति निर्देशिका::: AIBA के सदस्यगण से यह आशा की जाती है कि वह निम्नलिखित नियमों का अक्षरशः पालन करेंगे और यह अनुपालित न करने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से AIBA की सदस्यता से निलम्बित किया जा सकता है: *कोई भी सदस्य अपनी पोस्ट/लेख को केवल ड्राफ्ट में ही सेव करेगा/करेगी. *पोस्ट/लेख को किसी भी दशा में पब्लिश नहीं करेगा/करेगी. इन दो नियमों का पालन करना सभी सदस्यों के लिए अनिवार्य है. द्वारा:- ADMIN, AIBA

Home » » भारत के बड़े ब्लॉगरों से एक अपील

भारत के बड़े ब्लॉगरों से एक अपील

Written By Saleem Khan on शनिवार, 4 फ़रवरी 2012 | 11:27 am

कपिल सिब्बल ने और यहाँ तक कि कोर्ट ने भी ब्लॉगरों की आवाज़ बंद करने के लिए एक टिपण्णी की. कोर्ट का हम सम्मान करते हैं लेकिन हमें अपनी बात कहने की भी उतनी ही आज़ादी है. अतः मैं उन ब्लॉगर्स से एक अपील करना चाहता हूँ.

वैसे तो कोई भी ब्लॉगर बड़ा या छोटा नहीं होता बल्कि उनकी रचनाएँ, प्रयास या कार्य ही उसे बड़ा बनाती हैं. मैं सीधे सीधे कम से कम शब्दों में यह कहना चाहता हूँ कि आप लोग ऑल इंडिया ब्लॉगर्स एसोशियेशन का हिस्सा बने और अंतरराष्ट्रीय स्तर भारतीय ब्लोगिंग की पहचान का हिस्सा बने.

यदि सब एक जगह इकट्ठे रहेंगे तो अपनी बात कहने में और उसे लागू कराने में आसानी रहती है.

अतः आप ऑल इंडिया ब्लॉगर्स एसोशियेशन का सक्रिय हिस्सा बने और ब्लोगिंग के इस सार्थक पहल को अपना साथ दें एवं स्वयं भी लाभान्वित हों.


आपके समर्थन का इच्छुक!

संस्थापक
ऑल इंडिया ब्लॉगर्स एसोशियेशन
Share this article :

2 टिप्पणियाँ:

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक (उच्चारण) ने कहा…

बहुत अच्छी प्रस्तुति!
इस प्रविष्टी की चर्चा कल रविवार के चर्चा मंच पर भी होगी!
सूचनार्थ!

रविकर ने कहा…

ji sahmat hun

एक टिप्पणी भेजें

Thanks for your valuable comment.