नियम व निति निर्देशिका::: AIBA के सदस्यगण से यह आशा की जाती है कि वह निम्नलिखित नियमों का अक्षरशः पालन करेंगे और यह अनुपालित न करने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से AIBA की सदस्यता से निलम्बित किया जा सकता है: *कोई भी सदस्य अपनी पोस्ट/लेख को केवल ड्राफ्ट में ही सेव करेगा/करेगी. *पोस्ट/लेख को किसी भी दशा में पब्लिश नहीं करेगा/करेगी. इन दो नियमों का पालन करना सभी सदस्यों के लिए अनिवार्य है. द्वारा:- ADMIN, AIBA

Home » »

Written By आपका अख्तर खान अकेला on गुरुवार, 3 मार्च 2011 | 8:49 am

महंगाई कंट्रोल का मोदी फार्मूला क्या लागू हो सकेगा

देश में बढ़ रही महंगाई को रोकने के लियें गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने महंगाई कंट्रोल फार्मूला सुझाया हे लेकिन कोंग्रेस सरकार इस फार्मूले पर कब और केसे योजना तय्यार करेगी देखने की बात हे ।
ताज्जुब हे जिस मोदी को कोंग्रेस नफरत की निगाह से देखती आई हे उसी मोदी ने गुजरात को पुनर्स्थापित और विकसित , खुशहाल कर खुद को इतना बुलंद कर लिया के कोंग्रेस को खुद मोदी को महंगाई कंट्रोल समिति का अध्यक्ष बना कर सुझाव देने के लियें कहा । मोदी पीछे नही हटे और उन्होंने देश में महंगाई कम करने का सटीक फार्मूला सुझा दिया उनके फार्मूले में वायदा व्यापार को खत्म करना प्रमुख शामिल हे दुसरा जमाखोरों के खिलाफ सख्त कार्यवाही का सुझाव हे तीसरा क्रषि उपजों पर अंकुश का फार्मूला हे ,मोदी ने देश में महंगाई कम करने के तीनों फार्मूले व्यवहारिक और आवश्यक सुझाए हें लेकिन अफ़सोस यह सब कोंग्रेस के फाइनेंसर बने हें अब कोंग्रेस इनके खिलाफ केसे कार्यवाही कर सकेगी यह देखने की बात हे ।
मोदी ने अपने फार्मूले में देश की महंगाई कम करने और सटोरियों जमाखोरों को सबक देने के लियें जो सुझाव दिए हें इसके लियें उन्हें बधाई पुरे देश को मोदी फोर्मुले को जल्द अज जल्द देश में लागु करने का दबाव बनाना चाहिए ताकि मुनाफाखोरों को सबक मिल सके और देश में अमन सुकून हो सके । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान
Share this article :

2 टिप्पणियाँ:

Shalini kaushik ने कहा…

नरेन्द्र मोदी के फार्मूले स्वागत योग्य व् अमल में लाने लायक हैं और यदि कोंग्रेस को आगे सत्ता में आना है तो उसे महंगाई पर अंकुश तो लगाना ही होगा.अब यह कोंग्रेस पर है कि वह अपने वर्तमान फाईनेंसेर देखे या अपने भविष्य के गढ्ढे ..

Shikha Kaushik ने कहा…

गंभीर व् सार्थक प्रस्तुति .बधाई .

एक टिप्पणी भेजें

Thanks for your valuable comment.