नियम व निति निर्देशिका::: AIBA के सदस्यगण से यह आशा की जाती है कि वह निम्नलिखित नियमों का अक्षरशः पालन करेंगे और यह अनुपालित न करने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से AIBA की सदस्यता से निलम्बित किया जा सकता है: *कोई भी सदस्य अपनी पोस्ट/लेख को केवल ड्राफ्ट में ही सेव करेगा/करेगी. *पोस्ट/लेख को किसी भी दशा में पब्लिश नहीं करेगा/करेगी. इन दो नियमों का पालन करना सभी सदस्यों के लिए अनिवार्य है. द्वारा:- ADMIN, AIBA

Home » » छोड़ा काबुल मे और 20 साल बाद मेरे सरकार के समय यह सम्मान फिर हम को मिला

छोड़ा काबुल मे और 20 साल बाद मेरे सरकार के समय यह सम्मान फिर हम को मिला

Written By आपका अख्तर खान अकेला on शुक्रवार, 3 मई 2019 | 7:02 am

*"कल से हार और माला सूख रहा है समझ मे नही आता है किस को पहनाये?"*
*अमेरिकी विदेशमन्त्री Mike Pompeo का कहना है कि "यह अमेरिकी कूटनीति" की विजय है.*
*इनडोनेशिया का कहना है कि यह इनडोनेशिया का विजय है क्यों कि अभी सुरक्षा समिति का अध्यक्ष इनडोनेशिया है और यह उस के कोशिश का नतीजा है। इनडोनेशिया आतंकवाद ख़ूद झेल रहा है.*
*चीन कह रहा है कि इमरान खॉं से चीन के राष्ट्रपति से BRI forum मे बात चीत मे यह फ़ैसला लिया गया कि यूएन मे इस को अब oppose नही करना है.*
*फ़्रान्स कह रहा है यह मेरी जीत है.*
*कांग्रेस कह रही है यह डा० मनमोहन सिंह ने 2009 मे यूएन को प्रस्ताव भेजा था कि अज़हर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी कहो.यह कांग्रेस की जीत है.*
*आज बिजेपी के लोग कह रहे है हम को फूल माला पहनाओ, यह मेरी कूटनीति की जीत है। हम ने ही 1999 मे छोड़ा काबुल मे और 20 साल बाद मेरे सरकार के समय यह सम्मान फिर हम को मिला.*
*भगवान कह रहे है फूल माला हम को पहनाओ जिस अज़हर को मोदी ने surgical strike मे मारा था उस को हम फिर ज़िन्दा कर दिया. यह मेरी जीत है.*
*(Masood Azhar, a Pakistani national was released by BJP government in 1999. Azhar founded the JeM in January 2000, soon after his release from an Indian jail in exchange for 166 hostages of an Indian Airlines plane which was hijacked to Kandahar in Afghanistan during a flight from Kathmandu to New Delhi).*
Share this article :

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें

Thanks for your valuable comment.