नियम व निति निर्देशिका::: AIBA के सदस्यगण से यह आशा की जाती है कि वह निम्नलिखित नियमों का अक्षरशः पालन करेंगे और यह अनुपालित न करने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से AIBA की सदस्यता से निलम्बित किया जा सकता है: *कोई भी सदस्य अपनी पोस्ट/लेख को केवल ड्राफ्ट में ही सेव करेगा/करेगी. *पोस्ट/लेख को किसी भी दशा में पब्लिश नहीं करेगा/करेगी. इन दो नियमों का पालन करना सभी सदस्यों के लिए अनिवार्य है. द्वारा:- ADMIN, AIBA

Home » , » मुझे LBA और AIBA के प्रमुख प्रचारक पद से इस्तीफा दे देना चाहिए

मुझे LBA और AIBA के प्रमुख प्रचारक पद से इस्तीफा दे देना चाहिए

Written By हरीश सिंह on मंगलवार, 15 मार्च 2011 | 12:44 am




दोस्तों लखनऊ ब्लोगर असोसिएसन की परिकल्पना सलीम भाई ने १ दिसंबर २००९ को की थी. इसकी नीव इतनी मजबूत थी की आज यह संगठन एक विशालकाय वृक्ष बन चुका है. सच तो यह है की यह सारा श्रेय सलीम भाई को ही जाता है. इस संगठन के जो भी पदाधिकारी रहे  या हैं उन्होंने अपना कर्तव्य ठीक ढंग से निभाया की नहीं मैं कहने का अधिकारी नहीं हूँ पर मुझे एहसास होता है की मैं अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन अब सही तरीके से नहीं कर पा रहा हूँ. मैं इस संगठन का प्रमुख प्रचारक हूँ. पर पूरा ध्यान हमने "भारतीय ब्लॉग लेखक मंच" पर लगा दिया है. मैं यहाँ पर कभी कभी ही आ पाता हूँ. मैं सलीम भाई से अनुरोध करता हूँ की इस पद की जिम्मेदारी किसी ऐसे व्यक्ति को दे जो संगठन को मजबूत करने में सहयोग करे. मैं इस परिवार का सदस्य हूँ और हमेशा बना रहूँगा. जब भी आवश्यकता पड़ेगी एक सलाहकार के रूप में मौजूद रहूँगा. यदि आप लोंगो को आपत्ति न हो तो मैं इस पद से त्यागपत्र देना चाहता हूँ. साथ ही यही अनुमति मैं AIBA  के लिए भी चाहूँगा.
पुनश्च: १५ मार्च को मेरा जन्म दिन है जब मैं इस नश्वर जगत में पहली साँस ली आज मैं ४२ वर्ष का हो गया. आप सभी भाइयों से आशीर्वाद चाहूँगा. सभी को प्रणाम ...
Share this article :

3 टिप्पणियाँ:

vandana gupta ने कहा…

जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें।
अपना काम करते रहिये ……… होली मे होलिका दहन होता है पद का नही।

आपका अख्तर खान अकेला ने कहा…

jnm din mubark ho hmaare saath aajivn bne rho isis duaa or kaamna ke saath . akhtar khan akela kota rajsthan

हरीश सिंह ने कहा…

धन्यवाद वंदना जी, अख्तर भाई, हमें विश्वास है आपका स्नेह हमें हमेशा मिलता रहेगा.

एक टिप्पणी भेजें

Thanks for your valuable comment.