नियम व निति निर्देशिका::: AIBA के सदस्यगण से यह आशा की जाती है कि वह निम्नलिखित नियमों का अक्षरशः पालन करेंगे और यह अनुपालित न करने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से AIBA की सदस्यता से निलम्बित किया जा सकता है: *कोई भी सदस्य अपनी पोस्ट/लेख को केवल ड्राफ्ट में ही सेव करेगा/करेगी. *पोस्ट/लेख को किसी भी दशा में पब्लिश नहीं करेगा/करेगी. इन दो नियमों का पालन करना सभी सदस्यों के लिए अनिवार्य है. द्वारा:- ADMIN, AIBA

Home » , » भारतीय मुसलमान,इस्लाम और आतंकवाद..

भारतीय मुसलमान,इस्लाम और आतंकवाद..

Written By आशुतोष की कलम on शनिवार, 9 अप्रैल 2011 | 11:43 pm

शायद मेरे इस लेख से सलीम भाई को कष्ट पंहुचा है...और इस ब्लॉग में सलीम भाई के योगदान को देखते हुए मैं इसे यहाँ से हटा रहा हूँ...मैं कोई बहुत बड़ा लेखक नहीं हूँ ना ही मेरा मकसद हंगामा मचाना है....ये सारे विचार विभिन्न पुस्तकों एवं इस्लामिक इतिहासकारों के थे ..आप चाहे तो इसे मेरे व्यक्तिगत ब्लॉग पर पढ़ सकतें है लिंक पर जा के..
धन्यवाद
आशुतोष
Share this article :

4 टिप्पणियाँ:

Saleem Khan ने कहा…

मुझे कब बाहर कर रहे हो, आशुतोष !

Saleem Khan ने कहा…

ये भी पढ़े ज़रा

http://swachchhsandesh.blogspot.com/2009/11/muslims-in-india-overview.html

आशुतोष की कलम ने कहा…

आप को कैसे आप को कैसे बहार कर सकता हूँ सलीम भाई..
पूरा लेख पढ़ें आप की शिकायत खुद दूर हो जाएगी..
मुझे तो आप जैसे लोगों का ही सहयोग चाहिए..क्युकी मुझे लगता की आप ९८% में आते है..और आप कही से अतिवादी सोच भी नहीं रखते..

आशुतोष की कलम ने कहा…

सलीम भाई ..
लेख पढ़ा..मैं आज के मुसलमानों का तहे दिल से समर्थन में हूँ क्यूंकि भारत निर्माण में हम सब साथ साथ है..मगर आक्रमणकारियों और बलात्कारियों का समर्थन कैसे करूँ..और पानी के जहाज बचने के लिए १००० साल तक शासन समझ में नहीं आता है..मेरा विरोध सिर्फ उनसे है जो समर्थन करतें है कश्मीर में जो हो रहा है उसका..चाहे वो हिन्दू ही क्यों न हो चाहे वो मुस्लिम ही क्यों न हो वो देशद्रोही होंगे..

एक टिप्पणी भेजें

Thanks for your valuable comment.