नियम व निति निर्देशिका::: AIBA के सदस्यगण से यह आशा की जाती है कि वह निम्नलिखित नियमों का अक्षरशः पालन करेंगे और यह अनुपालित न करने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से AIBA की सदस्यता से निलम्बित किया जा सकता है: *कोई भी सदस्य अपनी पोस्ट/लेख को केवल ड्राफ्ट में ही सेव करेगा/करेगी. *पोस्ट/लेख को किसी भी दशा में पब्लिश नहीं करेगा/करेगी. इन दो नियमों का पालन करना सभी सदस्यों के लिए अनिवार्य है. द्वारा:- ADMIN, AIBA

Home » » अनुरोध

अनुरोध

Written By Pallavi saxena on मंगलवार, 12 जुलाई 2011 | 6:23 pm

मेरा सभी पाठकों से विनम्र अनुरोध है, कि वह किसी भी पोस्ट को उसकी लंबाई देख  कर या सिर्फ उसका टाइटल देखर चुनाव ना करें कि वो पोस्ट पढ़ने लायक है या नहीं ऐसा में इसलिए कह रही हूँ, कि मैंने बहुत बार देखा है लोग पोस्ट का टाइटल देखा कर पोस्ट पढ़ना पसंद करते है।  जो कि ठीक बात नहीं है।  यदि आप हर एक पोस्ट को पूरा पढे तो हो सकता है कि आप को उसमें ऐसी कोई जानकारी मिल जाए जो आप के लिए फ़ायदे मंद हो, मेरे पिछली दो पोस्ट  के नतीजों के अनुसार यह अनुभव हुआ इसलिए सोचा कि आप सभी को भी कभी न कभी यही अनुभव जरूर हुआ होगा जब आप को अपनी किसी पोस्ट पर सोच के मुताबिक कोई प्रतिक्रिया महि मिली होगी।  इसलिए यदि हो सके तो  आप जिस पोस्ट का भी चयन करें कृपया उससे पूरा पढ़ें और उस पर अपने विचार अभिवियक्त जरूर करें फिर चाहे वो आलोचना हो या समलोचना आप के विचार ही एक लेखक को लिखने के प्रेरणा देते है
धन्यवाद.... यदि किसी को मेरी कोई बात बुरी लगी हो अथ्वा जाने आंजाने किसी कि भावनाओं को किसी प्रकार कि कोई ठेस पहुंची हो तो उसके लिए मैं क्षमा  प्रार्थी हूँ ।
Share this article :

4 टिप्पणियाँ:

रविकर ने कहा…

बहुत ही सुन्दर ||बधाई ||

Manoranjan Manu Shrivastav ने कहा…

मैं आपसे ये कहना चाहूँगा की टाइटल देख कही अक्सर ब्लॉग पढ़ा जाता है. ये कुछ यूँ है की शोपीस देख के ही सामान ख़रीदा जाता है.
----------------------
दहेज़ कु-प्रथा !

Pallavi saxena ने कहा…

जी हाँ बिकुल सही कहा आप ने, मगर मेरा अनुरोध यह है की आप जिस भी ब्लॉग का चयन करें उसे पूरा पढ़ें न की उसकी लंबाई देख कर बीच में ही छोड़ दें की छोड़ो बहुत लम्बा है कोन पढ़ेगा इतना... धन्यवाद

Unknown ने कहा…

Main pure tarah sahmat hun aapki baaton se... Itne acchhe vichar jag - jahir karne ke liye shukriya...

एक टिप्पणी भेजें

Thanks for your valuable comment.