नियम व निति निर्देशिका::: AIBA के सदस्यगण से यह आशा की जाती है कि वह निम्नलिखित नियमों का अक्षरशः पालन करेंगे और यह अनुपालित न करने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से AIBA की सदस्यता से निलम्बित किया जा सकता है: *कोई भी सदस्य अपनी पोस्ट/लेख को केवल ड्राफ्ट में ही सेव करेगा/करेगी. *पोस्ट/लेख को किसी भी दशा में पब्लिश नहीं करेगा/करेगी. इन दो नियमों का पालन करना सभी सदस्यों के लिए अनिवार्य है. द्वारा:- ADMIN, AIBA

Home » »

Written By Akhtar khan Akela on शनिवार, 2 अप्रैल 2011 | 11:20 pm

लो जीत ली हे दुनिया मेने

जी हाँ दोस्तों हिन्दुस्तान जिंदाबाद ,मेरा भारत महान ,मेरे भारत के क्रिकेटर महान जिन्होंने हिन्दुस्तान की जनता के होसले से आज क्रिकेट पर फतह हासिल कर जीत का झंडा गाढ़ दिया हे , इस कामयाबी के लियें इण्डिया टीम को बधाई . 

दोस्तों एक हफ्ते से भी अधिक समय से मुझ सहित मेरे जेसे १२१ करोड़ लोग मेरे इस देश की जीत के लियें मन्दिर ,मस्जिद,गिरजा में दुआएं कर रहे थे और थेंक्स गोंड खुदा ने हमारी सुन ली आज हमें विश्व कप क्रिकेट का विजेता बना दिया . क्रिकेट के इस मैदान में श्रीलंका की भारत को कड़ी चुनोती थी लेकिन कहते हें माँ की दुआ और भाइयों का आशीर्वाद जिसके साथ रहे वोह अविजित रहता हे और इसीलियें आज भारत ने श्रीलंका को जीत लिया भारत की यह जीत ऐतिहासिक कामयाब जीत हे और इस जीत ने देश के करोड़ों करोड़ लोगों की आँखों में ख़ुशी के आंसू छलका दिए इस जीत के लियें मेरे इस देश को मेरे इस देश के खिलाड़ियों को मेरे इस देश की जनता को मेरे ब्लोगर भाइयों बहनों को मुबारकबाद आप लोगों की दुआओं से ही आज जीत ली हे दुनिया हमने ..................... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान
Share this article :

2 टिप्पणियाँ:

हरीश सिंह ने कहा…

दुनिया का उभरते हुए भारत का सलाम.

Surendra Kumar Shukla "Bhramar5" ने कहा…

अख्तर भाई आप का हमारे पाठक गन की १२१ करोड़ लोगों की शुभ कामनाएं फलित हुयी और हम छा गए आसमान पर मुबारक हो आप का २००% सच हुआ आओ गले लग जाएँ हम और हम सब

सुरेन्द्र कुमार शुक्ल भ्रमर५

प्रतापगढ़ उ.प्र.

एक टिप्पणी भेजें

Thanks for your valuable comment.