नियम व निति निर्देशिका::: AIBA के सदस्यगण से यह आशा की जाती है कि वह निम्नलिखित नियमों का अक्षरशः पालन करेंगे और यह अनुपालित न करने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से AIBA की सदस्यता से निलम्बित किया जा सकता है: *कोई भी सदस्य अपनी पोस्ट/लेख को केवल ड्राफ्ट में ही सेव करेगा/करेगी. *पोस्ट/लेख को किसी भी दशा में पब्लिश नहीं करेगा/करेगी. इन दो नियमों का पालन करना सभी सदस्यों के लिए अनिवार्य है. द्वारा:- ADMIN, AIBA

Home » » हिंदुस्तान की आवाज़ - जिम्मेदारी रूबी सिन्हा को

हिंदुस्तान की आवाज़ - जिम्मेदारी रूबी सिन्हा को

Written By हरीश सिंह on शुक्रवार, 1 जुलाई 2011 | 11:51 pm

मित्रो, इस मंच को बनाने का उद्देश्य सिर्फ इतना था की मेल ग्रुप हिंदुस्तान की आवाज़ में कुछ ऐसे मेल आते हैं, जिन्हें संजोकर रखने की आवश्यकता महसूस हुयी, दूसरा कारन यह है की कुछ लेखक बिना किसी बंदिश के कुछ भी लिखना चाहते है उन्हें नियमो व शर्तो से मतलब नहीं है. वही बहुत से ऐसे लोग है जो ब्लोगर नहीं है फिर भी लिखते हैं. ऐसे सभी लोंगो के लिए यह मंच है. जो अपने दिल की बात बेधड़क होकर कह सके. बिना किसी रोक टोक के. 
मेरे पास समय का अभाव है. मैं नहीं चाहता की " भारतीय ब्लॉग लेखक मंच" के लगातार बढ़ते कदम में अन्य कोई ब्लॉग रूकावट पैदा करे. लिहाजा मैं अपना अधिकतर समय सिर्फ और सिर्फ BBLM  को ही देना चाहूँगा. मैंने देखा है की रूबी जी अक्सर प्रचार प्रसार के कार्य में दिलचस्पी लेती हैं. आर्कुट पर उनके करीब 350  मित्र हैं जो उनका सहयोग कर सकते हैं. बातचीत के उपरांत वे जिम्मेदारी लेने को तैयार हुयी. मैं उन्हें संचालक का दायित्व सौंप रहा हूँ. और पूर्ण रूप से विशेषाधिकार दे रहा हूँ. उम्मीद है की आप आपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन करेंगी. आपके सुखमय जीवन की शुभकामना. 
यदि आप रूबी सिन्हा का सहयोग करना चाहते हैं तो यहाँ पधारें...... हिंदुस्तान की आवाज़
Share this article :

1 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें

Thanks for your valuable comment.